गेमर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है यह मोबाइल फोन चाह कर भी कोई नहीं खरीद सकते दूसरा मोबाइल फोन, क्योंकि दिए गए हैं इतने खतरनाक और बेहतरीन फीचर्स जानकर हिल जाएंगे आपके दिमाग.

ASUS ROG Phone 8 Review :– मोबाइल गेमर के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी जैसा कि दोस्तों आप बता दो कि एसुस Rog मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन और

बहुत ही खतरनाक मोबाइल फोन है।
दोस्तों रोग 8 और लोग 8 प्रो मोबाइल फोन बहुत ही लाजवाब मोबाइल फोन है क्योंकि या मोबाइल फोन गेमर के लिए खासकर बनाया गया है।

इसमें इतने बेहतरीन प्रोसेसर और इतनी शानदार चिपसेट को लगाया गया है जो कि मोबाइल कीमत की बल्ले बल्ले है तो चलिए दोस्तों हम इस मोबाइल फोन की फुल स्पेसिफिकेशन जानेंगे और इसकी डिटेल्स भी जानेंगे कि कौन से इतने बेहतरीन फीचर्स है। जो मोबाइल गेमर के लिए बहुत ही ज्यादा के फायदे माने जाते हैं तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं।

एसुस ROG फोन 8 स्पेसिफिकेशन

ASUS ROG फोन 8 डिस्प्ले

ASUS ROG Phone 8 Review
ASUS ROG Phone 8 Review

सबसे पहले दोस्तों इस मोबाइल फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करेंगे जो की या मोबाइल फोन डिस्प्ले गेम्स के लिए बहुत ही बड़ी डिस्प्ले बनाया है इस मोबाइल फोन की डिस्प्ले 6.78 इंच की साइज रखी गई है वहीं पर इसकी रिफ्रेश रेट 165 हेरिटेज का रिफ्रेश रेट है।

जो कि अब तक का सबसे बड़ा रिफ्रेश रेट है वहीं पर इसे अमोलेड द्वारा इसको कर किया गया है इस मोबाइल फोन की डिस्प्ले की प्रोटेक्शन बात करें तो इसमें गोरिल्ला क्लास विक्टस 2 को इस्तेमाल किया गया है जो की एक बहुत ही मजबूत क्लास माना जाता है।

ASUS ROG फोन 8 Processer

इस मोबाइल फोन की प्रोसेसर की बात करें सबसे पहले ऑपरेटिंग सिस्टम इसके ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर इसको अपडेट किया गया है, वहीं पर चिपसेट की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जैन 3 का चिपसेट लगाया गया है. और सीपीयू ऑक्टा कोर के सीपीयू को उसे किया गया है।

ASUS ROG फोन 8 मेमोरी

मोबाइल फोन के इंटरनल और एक्सटर्नल मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 16GB रैम 24 जीबी RAM और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज एक टीवी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट सिस्टम दिया गया है। जो कि मोबाइल से गेमर और वीडियो क्रिएटर के लिए बहुत ही लाजवाब और बहुत ही खतरनाक मोबाइल फोन है।

ASUS ROG फोन 8 कैमरा

इस मोबाइल फोन के कैमरा की बात की जाए जिससे 50 मेगापिक्सल 32 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल की ट्रिपल ऑक्टॉल जूम कैमरा को दिया गया है वहीं पर इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ASUS ROG Phone 8 Review
ASUS ROG Phone 8 Review

ASUS ROG फोन 8 बैटरी

रोग 8 के मोबाइल फोन बैटरी की बात की जाए तो इसमें 5500 इमेज की नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है, वहीं पर इसमें 65 वाट का वायर चार्ज और 33 वाट का वायर चार्ज 15 और 10 वाट का वायरलेस चार्जर दिया गया है, जो की बहुत ही शानदार फीचर्स और बेस्ट क्वालिटी का चार्जर प्रोवाइड करता है।

एसुस रोग फोन 8 फीचर्स

इस मोबाइल फोन की बेहतरीन फीचर्स के बारे में बात करें इसमें फिंगरप्रिंट को अंडर डिस्पले दिया गया है वहीं पर इसके वीडियो रिकॉर्डिंग के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें 8k का वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है जो की बहुत ही शानदार और बहुत ही बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम है।

वहीं पर इस मोबाइल फोन के एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करें इस खास गेमर के लिए बनाया गया है जो की  इसमें बहुत ही बेहतरीन गेमिंग सपोर्ट सिस्टम को उसे किया गया है ।

ऐसा सुराग 8 फोन प्राइस

इस मोबाइल फोन की प्राइस की बात की जाए तकरीबन एक से डेढ़ लाख के अंदर बताई जा रही है वहीं पर यह मोबाइल फोन बहुत ही शानदार और बहुत ही खतरनाक मोबाइल फोन है इस मोबाइल फोन को बाय करने के लिए आप फ्लिपकार्ट अमेजॉन पर जाकर बढ़िया से बाय कर सकते हैं।

https://techgyanhindi.com/redmi-note-13-pro-review/

1 thought on “गेमर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है यह मोबाइल फोन चाह कर भी कोई नहीं खरीद सकते दूसरा मोबाइल फोन, क्योंकि दिए गए हैं इतने खतरनाक और बेहतरीन फीचर्स जानकर हिल जाएंगे आपके दिमाग.”

Leave a Comment