50MP की ट्रिपल सोनी कैमरा वाला ओनर का मोबाइल फोन हुआ लॉन्च बेहतरीन प्रोसेसर और खतरनाक परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली

Honor Magic 6 Review :- ऑनर की बेहतरीन मोबाइल फोन हॉनर मैजिक 6 लॉन्च होते ही इसकी रेटिंग पॉइंट बहुत तेजी के साथ बढ़ गई।

जैसा कि दोस्तों  आप जानते हैं कि फोन में बेस्ट क्वालिटी की प्रोसेसर और पेस्ट क्वालिटी की स्नैपड्रेगन के ऑपरेटिंग सिस्टम सीपीयू को भी लाइक किया गया है वहीं पर दोस्तों आपको बता दो कि इस मोबाइल फोन में बेस्ट क्वालिटी के कैमरा दिए गए हैं।

जो की काफी ज्यादा पैसे ना शानदार है इस वजह से इस मोबाइल फोन की रेटिंग काफी ज्यादा तेज है वहीं पर दोस्तों इसमें स्टोरेज और इंटरनल स्टोरेज की बात करें जिसमें 16GB रैम तक का स्टोरेज और 128 जीबी और 512GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाना है।

तो दोस्तों चले जानते हैं मोबाइल फोन में कौन-कौन से स्पेसिफिकेशन और फीचर्स दिया गया है जो कि इतने ज्यादा बेहतरीन और शानदार है।

हॉनर मैजिक 6 स्पेसिफिकेशन

Honor Magic 6 Review
Honor Magic 6 Review

हॉनर मैजिक 6  फीचर्स और बेस्ट क्वालिटी प्रोसेसर

मोबाइल फोन के सबसे पहले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर इसको आधारित किया गया। Qualcomm SM8650-AB Snapdragon 8 Gen 3 (4 nm) को भी लगाया गया है जो की बहुत बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम माना जाता है।

अगर दोस्तों मोबाइल फोन की सीपीयू के बारे में बात करें तो इसमें कलम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 लगाया गया है वहीं पर आफ्टर कर की चिपसेट के साथ सीपीयू को भी लैस किया गया है।

  • Qualcomm SM8650-AB Snapdragon 8 Gen 3 (4 nm)
  • CPU Octa-core (1×3.3 GHz Cortex-X4 & 3×3.2 GHz Cortex-A720 & 2×3.0 GHz Cortex-A720 & 2×2.3 GHz Cortex-A520)

बेहतरीन और बेस्ट सीपीयू और चिपसेट के साथ यह मोबाइल फोन नए फीचर के साथ इसको उतर गया है।

Honor Magic 6 Review
Honor Magic 6 Review

हॉनर मैजिक 6 डिस्प्ले स्टोरेज बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस

होंडा मैजिक 6 मोबाइल फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें जिसमें 6.7 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसमें 1264x 2800 पिक्सल का रिजर्वेशन दिया गया है मोबाइल फोन में गोरिल्ला ग्लास इंडक्शन के लिए उसे किया गया वहीं पर इसको अमोलेड द्वारा कर किया गया है।

जिसमें 120 वोल्टेज का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है अगर मोबाइल फोन की हम स्टोरेज के बारे में बात करें दोस्तों के मोबाइल फोन 12 जीबी RAM 16GB रैम के साथ 256 जीबी और 512GB का इंटरनल स्टोरेज का वेरिएंट रखता है।

मोबाइल फोन की बेहतरीन फीचर्स में उसकी मोबाइल फोन की बैटरी भी आती है क्योंकि दोस्तों इस मोबाइल फोन की बैटरी 5450 एम की है और इसको चार्ज करने के लिए 66 वाट का वायर 50 वाट का वायरलेस और 50 वाट के रिवर्स वायरलेस का 5 वाट का वायर चार्जर को दिया गया है।

  • Li-Po 5450 mAh, non-removable
  • Charging 66W wired
  • 50W wireless
  • Reverse wireless
  • 5W reverse wired
  • इसके सारे मोबाइल फोन की बेस्ट परफॉर्मेंस देखा जा सकता है
Honor Magic 6 Review
Honor Magic 6 Review

हॉनर मैजिक 6 कैमरा

दोस्तों मोबाइल फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात कैसे 50 मिनट का पिक्चर 32 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल की ट्रिपल अल्ट्रा व्हाइट कैमरा को दिया गया जो की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ या परफॉर्म कर रहा है।

वहीं पर इसमें 4K का वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है इस मोबाइल फोन क्यों सेल्फी कैमरा की बात करें इसमें 50 में अगर पिक्चर का सेल्फी कैमरा दिया गया जो की बहुत ही बेहतरीन बेस्ट फीचर्स है। 

हॉनर मैजिक 6 फीचर

इस मोबाइल फोन के हम फीचर्स के बारे में बात कैसे बेहतरीन फीचर दिया गया लेकिन सबसे पहले दोस्तों हो गया वीडियो रिकॉर्डिंग के मामले में बेस्ट क्वालिटी का कैमरा दिया गया है, जो की 4K का वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट सिस्टम रखता है वहीं पर इसमें फिंगरप्रिंट डिस्प्ले और फेस आईडी प्रोटेक्शन को भी दिया गया है।

हॉनर मैजिक 6 प्राइस

दोस्तों इस मोबाइल फोन की प्राइस तकरीबन 570 यूरो के आसपास बताई गई है जो किया काफी बेहतरीन चीपेस्ट प्राइस है।

नोट हमारे द्वारा दी गई जानकारी पूरी तरह सही नहीं हो सकती धन्यवाद।

https://techgyanhindi.com/oneplus-12-review-2/

1 thought on “50MP की ट्रिपल सोनी कैमरा वाला ओनर का मोबाइल फोन हुआ लॉन्च बेहतरीन प्रोसेसर और खतरनाक परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली”

Leave a Comment