इनफिनिक्स का Infinix GT Ultra फ्लैगशिप फोन 2.2 मिलियन AnTuTu score के मचाने वाला है तहलका जाने पूरी खबर

Infinix GT Ultra Specification :- नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे इस नई न्यूज़ ब्लॉग पोस्ट में जैसा कि दोस्तों आपको बता दूं

कि हर मोबाइल फोन अपने मोबाइल फोन में एक से एक बेहतरीन प्रोसेसर और बेस्ट क्वालिटी के सॉफ्टवेयर्स को देना चाहती है तो वहीं पर दोस्तों आपको बता दो कि ग्राहक भी इस मोबाइल फोन को बाय करने के लिए काफी ज्यादा बेताब रहते हैं वह भी चाहते हैं कि हमें एक से एक प्रोसेसर और बेहतरीन डिजाइन के साथ मोबाइल फोन मिले जिससे वह आसानी से बाय कर सके।

जो दोस्तों वही इस चीज को ध्यान में रखते हुए इंफिनिक्स में एक बहुत ही खतरनाक और शानदार गेमिंग मोबाइल फोन को लॉन्च करने वाला है जिसकी कुछ इनफॉरमेशन लीक हो गई है जिसके बारे में लोगों द्वारा या मोबाइल फोन काफी ज्यादा ट्रेडिंग में चल रहा है क्योंकि दोस्तों या मोबाइल फोन GEEK बेंच पर आते।

Infinix GT Ultra Specification
Infinix GT Ultra Specification

इसको अभी तक सभी मोबाइल फोन कंपनियों से सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है क्योंकि दोस्तों इसमें इतनी खतरनाक और बेहतरीन गेमिंग प्रोसेसर को दिया जा रहा है।

जिसकी वजह से यह मोबाइल फोन काफी है ट्रेन में चल रहा है तो चलिए दोस्तों आज हम जानेंगे क्या मोबाइल फोन के मोबाइल फोन के लिए क्यों इतना खास है और इसको इतनी ज्यादा पॉइंट्स और इतना स्कोर क्यों मिल रहा है।

Infinix GT अल्ट्रा मोबाइल फोन क्यों है गेमिंग के लिए इतना खास

आप सभी को बता दूं दोस्तों की इंफिनिक्स सिटी अल्ट्रा मोबाइल फोन के मोबाइल फोन के लिए बहुत ही ज्यादा खास है क्योंकि दोस्तों इस मोबाइल फोन में बेहतरीन प्रोसेसर और बेस्ट क्वालिटी के चिपसेट को दिया गया है।

इस मोबाइल फोन की हम खूबी के बारे में बताएं तो लिख द्वारा पता चला है कि दोस्तों इस मोबाइल फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है जो की दोस्तों बहुत ही शानदार और बेहतरीन प्रोसीजर है, वहीं पर दोस्तों इस मोबाइल फोन को प्रोसेसर के साथ इसमें एक्स्ट्रा चिप CoolMax technology लाया जा रहा है।

Infinix GT Ultra Specification
Infinix GT Ultra Specification

या टेक्नोलॉजी बहुत ही ज्यादा शानदार और बेहतरीन टेक्नोलॉजी है इस टेक्नोलॉजी की एक खास बात यह है कि यह मोबाइल फोन 10 डिग्री सेल्सियस तक का टेंपरेचर ड्राप किया जा सकेगा तो आप समझ सकते हैं क्या मोबाइल फोन कितने ही ज्यादा शानदार और खतरनाक हो सकती है।

वहीं पर दोस्तों आप सभी को बता दो कि इंफिनिक्स का अपकमिंग फोन AnTutu के साथ हाइेस्ट स्कोर रजिस्टर करने में सफल रहा है। कंपनी के इस डिवाइस को 2,215,639 पॉइन्ट्स मिले हैं।

दोस्तों खबर यह भी निकाल कर आई है कि इस मोबाइल फोन में बेहतरीन और बेस्ट क्वालिटी के रिफ्रेश रेट को भी दिया गया है।

Infinix GT Ultra Specification
Infinix GT Ultra Specification

इंफिनिक्स जीटी अल्ट्रा डिस्प्ले में क्या है  खास बातें

आप सभी को बता दूं दोस्तों की इसकी डिस्प्ले में WQHD+ डिस्प्ले पर 144Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। हालांकि, Infinix GT ultra के कॉन्फिगरेशन को लेकर अभी तक जानकारियां नहीं मिली हैं।

लेकिन दोस्तों अगर यह मोबाइल फोन इस रिफ्रेश रेट और बेहतरीन प्रोसेसर के साथ आता है तो गेमिंग में काफी ज्यादा बेस्ट मोबाइल फोन मारा जाएगा क्योंकि दोस्तों या टेक्नोलॉजी के साथ बेहतरीन मोबाइल फोन लाया जा रहा है।

https://techgyanhindi.com/iqoo-z9-specification-2/

Leave a Comment