iQOO Pad Air release – 144Hz LCD, 44W charging and 8500mAh battery के साथ बहुत जल्द भारत में आने की तैयारी

iQOO Pad Air release Date :- नमस्कार दोस्तो iQoo Air Pad टेबलेट के आने की तारीख है लगातार लीक होते रहते थे।

जिसकी खबर डेली किसी ने किसी सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा आती रहती थी दोस्तों अब यह खबर पक्की हो गई है कि इस मोबाइल फोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है।

वहीं पर दोस्तों इस Air Pad की बात करें तो यह एयरपोर्ट बहुत ही जल्द इंडिया में लॉन्च कर दिया जाएगा इसकी खबर निकल कर आई है।

वहीं पर आप सबको बता दें कि इक की Air Pad  की खासियत बहुत ही शानदार और बेस्ट है इस Pad  में बेहतरीन प्रोसेसर और Glass Protection को दिया गया है जो की इस एयरपोर्ट को बहुत ही खास और बेहतरीन बनता है तो चलिए दोस्तों इस एयरपोर्ट के बारे में जानते हैं क्या है खास बातें और यह कब इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं।

iQOO Pad Air Display और स्पेसिफिकेशन

iQOO Pad Air release Date
iQOO Pad Air release Date

इकू पद और के बारे में जानकारी निकाल कर आई है कि यह 144 हेरिटेज के साथ इसके डिस्प्ले 11.5 इंच की दी गई है वहीं पर इसके रेगुलेशन की बात करें तो 1840×2800 पिक्सल की रिजर्वेशन दी गई है।

जो की बहुत ही बेस्ट और शानदार है यह 2K सपोर्ट सिस्टम रखता है जो की वीडियो ग्राफी के लिए बहुत ही बेस्ट फीचर्स है।

दोस्तों आप सभी को बता दें कि इस मोबाइल फोन में बेहतरीन कैमरा और बेहतरीन प्रोसेसर को दिया गया है आपको बता दें कि इक कीपैड में 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के रियल कैमरा सिंगल कैमरा दिया गया है जो की एक बेस्ट और बेहतरीन फीचर्स है इसके साथ इसमें एलईडी फ्लैशलाइट को भी दिया गया है।

पर दोस्तों आप सभी को बता दें कि इस मोबाइल फोन की कलर की खबर भी लीक हो गई है जिसमें ब्लैक ब्लू कलर के साथ इसके पोस्ट को रिलीज किया गया है।

लेकिन दोस्तों आपको बता दें कि यह मोबाइल फोन की अभी स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी हमें नहीं प्राप्त हुई है लेकिन जब यह मोबाइल लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में सारी जानकारी निकाल कर आएगी।

iQOO Pad Air release Date
iQOO Pad Air release Date

iQOO Pad Air प्रोसेसर और बैटरी 

दोस्तों इस हेयर पद की प्रोसेसर और बैटरी की खबर निकल कर आई हुई है जिसमें को बता दें कि इसमें कलम स्नैपड्रैगन 870 Soc paired के साथ इसकी ऑपरेटिंग सिस्टम को दिया जाएगा। 

पर दोस्तों इसके मोबाइल फोन की हम बैटरी के बारे में बात करें तो ₹50 इमेज की एक बेहतरीन और बिगेस्ट बैटरी दी गई है जिसको चार्ज करने के लिए इसमें 44 वाट का एक फास्ट चार्जिंग चार्जर भी दिया जाएगा है जो की बहुत ही बेस्ट और खतरनाक चार्जर बैटरी है। 

iQOO Pad Air release Date
iQOO Pad Air release Date

iQOO Pad Air लॉन्च इन इंडिया

आप सबको बता दें कि यह चीन में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी डिटेल से इसके बारे में सारी जानकारी हमने दिया अभी चीन में इसकी खबर लीक हो गई है और इसको एक मार्च से वहां पर इसकी सेल्स चालू कर दी जाएगी।

आप सभी को बता दो कि इक पद और बहुत ही जल्द इंडिया में या ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा जिसके साथ इस नए स्पेसिफिकेशन और नई खबर के साथ हम आपके लिए एक और नई खबर लाएंगे जिससे आपको सारे जानकारी बढ़िया आसानी से प्राप्त हो सके धन्यवाद।

https://techgyanhindi.com/samsung-galaxy-s23-review/

Leave a Comment