मात्र 9999 में लॉन्च हुआ 50 मेगापिक्सल और 8GB रैम के साथ या 5G फोन बेहतरीन प्रोसेसर और डिजाइन

itel P55 Plus Review :- जैसा कि दोस्तों बेहतरीन प्रोसेसर और पेस्ट डिजाइन के साथ इटेल का यह 5G मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया गया है।

इस मोबाइल फोन में बेहतरीन प्रोसेसर और बेस्ट डिजाइन को अपडेट किया गया है आप सभी को बता दो दोस्तों या मोबाइल फोन काफी कम प्राइस में काफी बेस्ट क्वालिटी प्रदान कर रहा है इटेल का या 5G मोबाइल फोन चीपेस्ट और बहुत ही चीपेस्ट प्राइस में खतरनाक स्टोरेज के साथ इसको लॉन्च किया गया है।

इटेल P55 प्लस मोबाइल फोन काफी बेहतरीन और काफी बेस्ट मोबाइल फोन है इस मोबाइल फोन में 8GB रैम और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

वहीं पर दोस्तों ने 50 मेगापिक्सल का काफी पेस्ट क्वालिटी का कैमरा दिया गया है तो चलिए दोस्तों इसके हम प्रोसेसर और इसकी डिजाइनिंग प्राइज के बारे में जानते हैं और या फिर जानते हैं कि मोबाइल फोन में कौन-कौन से फीचर्स ऐड किए गए जो की काफी ज्यादा बेस्ट और खतरनाक फीचर्स है।

इटेल P55 प्लस स्पेसिफिकेशन

itel P55 Plus Review
itel P55 Plus Review

इटेल P55 प्लस डिस्पले एंड प्रोसेसर

मोबाइल फोन की हम डिस्प्ले के बारे में बात करें तो उसमें 6.6 इंच की बेहतरीन और खतरनाक डिस्प्ले दी गई है जिसमें 720×1612 पिक्सल का रिलेशन दिया गया है जो की 2k सपोर्ट सिस्टम रखता है वहीं पर दोस्तों इसमें 90 हार्ट टच का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

इस मोबाइल फोन के हम प्रोसेसर के बारे में बात करें दोस्तों इसमें एंड्रॉयड 13 पर इस मोबाइल फोन को आधारित किया गया है। वहीं पर इसमें चिपसेट और सीपीयू

  • Unisoc T606 (12 nm)
  • CPU Octa-core (2×1.6 GHz Cortex-A75 & 6×1.6 GHz Cortex-A55)
  • GPU Mali-G57 MP1 प्रोसेसर और सीपीयू को दिया गया जो काफी बेस्ट क्वालिटी के सीपीयू प्रोसेसर माने जाते हैं।
itel P55 Plus Review
itel P55 Plus Review

इटेल P55 प्लस स्टोरेज और कैमरा

इटेल P55 प्लस मोबाइल फोन की हम स्टोरेज के बारे में बात करें जिसमें 4 जीबी RAM 8GB रैम के साथ 128GB 256GB के अलग-अलग वेरिएंट को दिया गया है जो की काफी ज्यादा बेस्ट और बेहतरीन है।

इटेल P55 कैमरा के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल और 0.08 मेगापिक्सल की लेंस द्वारा इस मोबाइल फोन में 12 कैमरा दिया गया है।

जिसके साथ इसमें 2 एलईडी फ्लैश को ही दिया गया है वहीं पर दोस्तों इस मोबाइल फोन की सेल्फी कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

itel P55 Plus Review
itel P55 Plus Review

इटेल P55 प्लस बैट्री

इटेल की इस मोबाइल फोन की बैटरी के बारे में बात करने में 5000 एम के नाम रिमूवल बैटरी दी गई है उसको चार्ज करने के लिए इसमें 45 वाट का वार्ड चार्ज दिया गया है वहीं पर दोस्तों इस मोबाइल फोन को 30 मिनट में 70% चार्ज करने की क्षमता रखता है।

इस मोबाइल फोन के कलर की बात करें दोस्तों इसमें रॉयल ग्रीन गैलेक्सी ब्लू और जैसे पर्पल जैसे बेहतरीन कलर को दिया गया है तभी बहुत ही बेस्ट और बेहतरीन क्वालिटी उनके कलर्स को उसे किया गया।

इटेल P55 प्लस प्राइस एंड फीचर्स

इस मोबाइल फोन की दोस्तों प्राइस के बारे में बात कैसे 9999 रुपए की सुबह की कीमत रखी गई है वहीं पर दोस्तों इसमें अलग-अलग वेरिएंट पर इसके अलग-अलग price देखे जा सकते हैं।

अगर दोस्तों मोबाइल फोन की फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट्स के साथ बेहतरीन क्वालिटी के सेंसर को दिया गया है।

दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारी पूरी तरह से सही नहीं हो सकती धन्यवाद।

https://techgyanhindi.com/honor-magic-6-review/

1 thought on “मात्र 9999 में लॉन्च हुआ 50 मेगापिक्सल और 8GB रैम के साथ या 5G फोन बेहतरीन प्रोसेसर और डिजाइन”

Leave a Comment