मोटरोला Edge 50 Pro 5G मोबाइल IMEI वेबसाइट पर हो गया है लिस्ट बेहतरीन और बेस्ट फीचर्स हो गए लीक, क्या है खबर

Motorola Edge 50 Pro TDRA certification :- Motorola Edge 50 Pro मार्केटिंग नाम की पुष्टि TDRA सर्टिफिकेशन द्वारा की गई है।

वहीं पर दोस्तों आप सभी को बता दूं कि यह मोबाइल फोन मोटरोला का एक नया वेरिएंट साबित हो सकता है क्योंकि दोस्तों मोटरोला अपने हर एक नए वेरिएंट को हर साल एक तिमाही महीने पर ला रहा है।

तो दोस्तों या मोबाइल फोन अभी-अभी पुष्टि हो गई है यह मोबाइल फोन बहुत ही जल्द अभी इंडियन मार्केट और ग्लोबल मार्केट पर लॉन्च कर दिया जाएगा सबसे पहले दोस्तों या मोबाइल फोन अन्य देश विदेश में से लांच किया जाएगा फिर उसके बाद इसे इंडियन मार्केट में लाया जाएगा।

पर दोस्तों इस मोबाइल फोन के हैंडसेट मॉडल नंबर को भी देखने को मिला है जो कि हैंडसेट का मॉडल नंबर XT2403-2 है।

फोन को पहले FCC डेटाबेस, BIS और IMEI वेबसाइट पर देखा गया था।

Motorola Edge 50 Pro TDRA certification
Motorola Edge 50 Pro TDRA certification

हां सभी को बता दो कि मोबाइल फोन को सबसे आईएमईआई वेबसाइट पर देखा गया है तब से लोगों के अंदर एक नया और ज्यादा उत्सुकता दिखाई दे रही है क्योंकि दोस्तों मोटरोला एज 40 सीरीज मोबाइल फोन काफी बेहतरीन और काफी बेस्ट परफॉर्मेंस किया था।

वहीं पर दोस्तों लोग मोटरोला Edge 50 के बारे में काफी ज्यादा आसान लगा कर बैठे हुए क्या मोबाइल फोन भी बेहतरीन फीचर्स और बेहतरीन सॉफ्टवेयर के साथ  लॉन्च किया जाएगा जो की दोस्तों या मोबाइल फोन बहुत ही बेस्ट और बेस्ट क्वालिटी में अपने प्रोसेसर और हार्डवेयर को प्रोवाइड करता है।

हैंडसेट को पहले FCC, IMEI और BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया था, जिससे पता चलता है कि यह किसी समय भारत में डेब्यू करेगा। अब, फोन को टीडीआरए प्रमाणन प्राप्त हुआ है और यह मार्केटिंग नाम की पुष्टि करता है।

Motorola Edge 50 Pro TDRA certification

मोटोरोला एज 50 प्रो को मॉडल नंबर XT2403-2 के साथ यूएई का TDRA (टेलीकम्युनिकेशंस एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी) सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है ।

दोस्तों या मोबाइल फोन इस मॉडल नंबर के साथ इस टीडीआर डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी पर्सनल सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है जो कि यह इस मॉडल नंबर के साथ यह मोबाइल फोन आने वाला है

मोटरोला एज 50 प्रो लॉन्च डेट

जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दो कि अभी-अभी यह मोबाइल फोन सिर्फ वेबसाइट पर इसके मॉडल नंबर को दिखाया गया है जिसके बाद इसको लॉन्च करने के लिए भी कोई आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं प्राप्त हुए लेकिन वो पर एक पोस्ट के अनुसार पता चला है कि आप मोबाइल फोन या हैंडसेट 2024 की तीसरी या छठे महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

जो कि आपको सबसे पहले चीन में मोटोरोला X50 उपनाम के साथ लॉन्च हो सकता है फिर इसके बाद इसको इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि दोस्तों आप जानते हैं कि सबसे पहले यह मोबाइल फोन बाहर के देशों में लॉन्च किए जाते हैं फिर उसके बाद से ग्लोबल मार्केट में उतर जाता है  तब हमारे इंडिया में यह आता है।

Motorola Edge 50 Pro TDRA certification
Motorola Edge 50 Pro TDRA certification

मोटरोला एज 50 प्रो मॉडल

जैसा कि कहा गया है, फोन को हाल ही में FCC डेटाबेस, BIS और IMEI वेबसाइटों पर देखा गया था। पहले वाले ने मॉडल नंबरों के साथ कई मॉडल दिखाए: XT2403-1, XT2403-2, XT2403-4, और XT2403-5 मॉडल नंबर। ये एज 50 सीरीज़ के कई मॉडल हो सकते हैं।

तो दोस्तों आप सभी को बता दूं कि इस मॉडल नंबर के साथ इसको इन वेबसाइटों पर देखा गया जिसकी अनुसार हम अंदाजा लगा रह सकते हैं कि दोस्तों यह मोबाइल फोन कई सीरीज में आ सकता है क्योंकि यह सभी अलग-अलग मॉडल नंबर है।

और यह सब अलग-अलग मोबाइल फोन के अलग-अलग नंबर है दोस्तों आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि मोटरोला कई प्रकार की वेरिएंट को लाने वाली है।

Motorola Edge 50 Pro specifications (expected)

तो दोस्तों आप सभी को बता दो कि मोबाइल फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो चुकी है जो की संभावना जताई जा रही है कि मोबाइल फोन में 4500 एम की बैटरी आ सकती है और इसके साथ 120 वाट का वायर चार्ज 50 वाट का वायरलेस चार्जर दिया जा सकता है।

वहीं पर दोस्तों मोबाइल फोन के प्रोसेसर की भी खबर की संभावना जताई जा रही है कि इसमें स्नैपड्रेगन और कलम 8 जेन और 3 चिपसेट के साथ इसको लॉन्च किया जा सकता है ।

तो दोस्तों अगर आप सभी को इस मोबाइल फोन के बारे में जानकारी चाहिए कि मोबाइल फोन कब आएगा उसे क्या स्पेसिफिकेशन होने वाली है तो हमारी वेबसाइट की नोटिफिकेशन को ऑन कर लीजिएगा जिससे हमारे  दी गई जानकारी आप सभी के पास सबसे पहले पहुंच जाए।

https://techgyanhindi.com/oppo-f25-review/

1 thought on “मोटरोला Edge 50 Pro 5G मोबाइल IMEI वेबसाइट पर हो गया है लिस्ट बेहतरीन और बेस्ट फीचर्स हो गए लीक, क्या है खबर”

Leave a Comment