Realme12 Pro आने के बाद मोबाइल कंपनियों में मच गई खलबली, Ultra Wide कैमरे के कारण सभी कंपनियां हो गई है परेशान जाने क्या है पूरी खबर

Realme 12 Pro Review :- Realme 12 Pro दोस्तों लॉन्च हो चुका है, और इसकी अल्ट्रा वाइड कैमरे की वजह से सारी कंपनियां बहुत ज्यादा परेशान हो रही है।

क्योंकि दोस्तों इस मोबाइल फोन में इतनी बेहतरीन अल्ट्रा व्हाइट कैमरा दिया गया है जो की सभी यूजर्स को चाहिए और यह देखते हुए इस रियल में कंपनी ने इस मोबाइल फोन में इस तरह के कैमरे को लांच किया है।

और आपको बता दे कि इसके चार कैमरे को इस प्रकार से ऐड किया गया है कि जो की एक अल्ट्रा वाइड कैमरा स्क्रोलिंग कैमरा है वह इसको काफी ज्यादा बेहतरीन काफी ज्यादा आकर्षक बना रहा है ।

चलिए दोस्तों इस मोबाइल फोन के पूरे स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं और जानते हैं कि इसमें कौन-कौन से ऐसे नए फीचर्स को ऐड किया गया जिससे सारी कंपनियां परेशान हो गई है चलिए दोस्तों जानते हैं।

Realme Pro Review
Realme Pro Review

रियलमी 12 प्रो स्पेसिफिकेशन

रियलमी 12 प्रो डिस्पले जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दूं कि इस मोबाइल फोन की डिस्प्ले तकरीबन 6.7 इंच की रखी गई है। वहीं पर इसकी रिफ्रेश रेट की बात की जाए जिसमें 120 हर्टेड का रिफ्रेश रेट दिया गया है

तथा इसे AMOLED द्वारा कवर्ड किया गया है तथा इसके रेगुलेशन की बात की जाए तो इसमें 1800×2412 पिक्सल की रिलेशन दी गई है।

रियलमी 12 प्रो प्लस मेमोरी

रियलमी 12 प्रो प्लस की मेमोरी 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इसमें 8GB रैम का सपोर्ट सिस्टम दिया गया है। वहीं पर इसमें 8GB रैम के साथ 256GB का और एक्सटर्नल स्टोरेज दिया गया है जो भी काफी ज्यादा बेहतरीन और काफी बड़ा स्टोरेज है।

Realme Pro Review
Realme Pro Review

रियलमी 12 प्रो कैमरा

Realme 12 प्रो कैमरा की बात की जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल 32 मेगापिक्सल और  मेगापिक्सल 8 मेगापिक्सल की ट्रिपल कैमरा को दिया गया है।

वहीं पर इसके कैमरे को लेकर बहुत ज्यादा चर्चाएं हो रहे हैं जो की काफी ज्यादा बेहतरीन शानदार कैमरा है तथा इसमें सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बता दें कि इस मोबाइल फोन के कैमरा को रिंग मॉडल में तैयार किया गया है जो की एक अल्ट्रा वाइड कैमरा है इसमें 2X ऑप्टिकल जूम सिस्टम भी दिया गया है।

रियलमी 12 प्रो फीचर्स

इस मोबाइल फोन में नए-नए फीचर्स को ऐड किया गया जैसा कि इसमें फिंगरप्रिंट इसकी अंडर डिस्पले ऑप्टिकल में दिया गया है वहीं पर इसमें सेंसर काफी ज्यादा बेहतरीन और काफी ज्यादा कनेक्टिविटी वाला सेंसर लगाया गया है।

रियलमी 12 प्रो बैट्री

इस मोबाइल फोन की बैटरी की बात की जाए तो इसमें 5000 mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है। वहीं पर इसको चार्ज करने के लिए 67 वाट का चार्ज दिया गया है जो की काफी ज्यादा बड़ा चार्ज है जो की 19 मिनट में इसे 50% तक चार्ज करने की क्षमता रखता है।

रियलमी 12 प्रो New मॉडल

मोबाइल फोन की मॉडल की बात की जाए तो एक नया मॉडल दिया गया है जो की आईफोन जैसे मॉडल को भी पीछे छोड़ दिया है।

इसके कैमरा और इसके बनावट को देखकर आप के दिमाग पूरी तरह से हिल जाएगा और आप इसी को ही buy करेंगे। इसमें बेहतरीन फीचर्स और स्टोरेज के साथ इसे लॉन्च किया गया है।

रियलमी 12 प्रो प्राइस

रियलमी 12 प्रो मोबाइल फोन की प्राइस की बात की जाए तो इसमें इसकी प्राइस को काफी चीपेस्ट रखा गया है। जो की काफी ज्यादा है पोर्टेबल प्राइस है इसमें स्मार्टफोन की प्राइस 24393 रुपए के आसपास रखी गई है जो भी काफी ज्यादा चीपेस्ट प्राइस  है धन्यवाद।

1 thought on “Realme12 Pro आने के बाद मोबाइल कंपनियों में मच गई खलबली, Ultra Wide कैमरे के कारण सभी कंपनियां हो गई है परेशान जाने क्या है पूरी खबर”

Leave a Comment