Samsung Galaxy Tab S9 series Updates:- स्टोरेज में किया गया बड़ा बदलाव जाने क्या-क्या किए गए नए-नए बदलाव और क्या है नए फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S9 series Updates :- सैमसंग गैलेक्सी तब S9 सीरीज के स्टोरेज को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आ गई है जैसा कि दोस्तों आपको बता दूं कि

इस मोबाइल फोन की स्टोरेज में काफी बड़ाअपडेट कर दिया गया है। इसकी स्टोरेज में एक नए-नए फीचर्स और नए स्टोरेज को अपग्रेड किया गया है।

जैसा कि दोस्तों आपको बता दूं कि इस मोबाइल फोन में स्टोरेज को लेकर काफी दिन से कुछ चर्चाएं हो रही थी। वहीं पर दोस्तों अब इसकी स्टोरेज में अपग्रेड कर दिया गया है।और उसकी स्टोरेज को काफी ज्यादा पढ़ा दिया गया है वहीं पर बात करें सैमसंग गैलेक्सी तब A9 प्लस जो भी उस में ही लॉन्च किया गया है।

और वहां पर इस मोबाइल फोन के लिए लिमिटेड ऑफर को चलाया जा रहा है। लेकिन अब सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज स्मार्टफोन आने के बाद उसकी ऑफर को काफी ज्यादा लिमिट में कर दिया गया है।

वहीं पर दोस्तों आप सभी को बता दो कि सैमसंग गैलेक्सी S9 सीरीज को बाय करना लोगों के लिए काफी ज्यादा बेनिफिट दिखाई दे रहा है ।

क्योंकि दोस्तों इस मोबाइल फोन में बेहतरीन बेहतरीन स्टोरेज और नए-नए फीचर्स को ऐड किया गया तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि मोबाइल फोन में कौन-कौन से नए वेरिएंट्स को अपडेट किया गया है और कौन-कौन से फीचर्स को अपग्रेड किया गया है चलिए दोस्तों जानते हैं।

Samsung Galaxy Tab S9 series Updates
Samsung Galaxy Tab S9 series Updates

सैमसंग गैलेक्सी S9 सीरीज स्पेसिफिकेशन

जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दो किया मोबाइल फोन अभी उस में ही लॉन्च कर दिया गया है और उसके साथ-साथ इसमें सैमसंग गैलेक्सी तब S9 अल्ट्रा सैमसंग गैलेक्सी तब S9 प्लस और सैमसंग गैलेक्सी S9 को लांच किया गया।

सैमसंग गैलेक्सी S9 स्टोरेज

जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दो कि इस मोबाइल फोन में 12gb रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज को लैस किया गया है। वहीं पर इसके सबसे बड़ी मेमोरी 16GB रैम था वन टीवी के इंटरनल सपोर्ट का भी ऑप्शन दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी Tab S9 सीरीज प्राइस

जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दोगे सैमसंग गैलेक्सी तब S9 सीरीज को लेकर इसके प्राइस में काफी ज्यादा बदलाव किए गए हैं। जैसा कि अगर आप 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मोबाइल फोन को उपाय करना चाहते हो तो आपके मोबाइल फोन तकरीबन 56000 के आसपास मिल सकता है।

वहीं पर अगर आप सैमसंग गैलेक्सी तब S9 प्लस और सैमसंग गैलेक्सी तब S9 अल्ट्रा को बाइक करने जाते हैं, तो आपके मोबाइल फोन एक लाख के ऊपर तक मिल जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी Tab S9 फीचर्स अपग्रेड

जैसे कि दोस्तों आपको बता दूं कि इस मोबाइल फोन में नए-नए फीचर्स को दोबारा अपडेट किया गया जैसे की सबसे पहले इसकी स्टोरेज को अपडेट किया गया है ।

इसकी स्टोरेज को बढ़ाकर 512 जीबी और एक टीवी के सपोर्ट सिस्टम को दिया गया है वहीं पर इसके वाई-फाई में भी अपडेट सिस्टम लाया गया है।

मोबाइल फोन के बारे में दिए गए सारी जानकारी पूरी तरह से सही नहीं हो सकती मोबाइल फोन की जानकारी हमें गूगल की वेबसाइट gsmarena.com से प्राप्त हुई है।

1 thought on “Samsung Galaxy Tab S9 series Updates:- स्टोरेज में किया गया बड़ा बदलाव जाने क्या-क्या किए गए नए-नए बदलाव और क्या है नए फीचर्स”

Leave a Comment