Vivo Y200 मोबाइल फोन के बारे में नहीं जानते हैं खास बातें तो जान ले, नहीं तो खरीदने के बाद हो सकता है पछतावा जाने फुल डीटेल्स

Vivo Y200 Review : Vivo Y200 मोबाइल फोन के बारे मे खास बातें जान ले नहीं तो  आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। क्योंकि इस मोबाइल फोन में

इस प्रकार की फीचर्स को ऐड किया गया है। जो कि आपके लिए ना हो अगर आप एक सिंपल आदमी है और आपको नॉर्मल मोबाइल फोन चाहिए तो हो सकता है। आप कोई दूसरा मोबाइल फोन खरीदना पढ़ सके क्योंकि या मोबाइल फोन बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और एक क्रिएटर के लिए है।

जो वीडियो और फोटो एडिटर उसे करते हैं तो अगर आप इस मोबाइल फोन को इस काम के लिए उसे करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

तो चलिए दोस्तों हम जानते हैं इस मोबाइल फोन के बारे में क्या है खास बातें और यह किन लोगों के लिए उपयोगी है।

Vivo Y200 Review
Vivo Y200 Review

Vivo Y200 स्पेसिफिकेशन

Vivo Y200 डिस्प्ले

जैसा कि दोस्तों सबसे पहले मोबाइल फोन के डिस्प्ले के बारे में बात करेंगे कि यह डिस्प्ले कितनी बड़ी है और किन चीजों से इनको प्रोडक्ट किया गया है।

Vivo Y200 मोबाइल फोन की डिस्प्ले 6.67 इंच ही रखी गई है। वहीं पर दोस्तों इसके रेजोल्यूशन की बात की जाए तो उसमें 1080 * 24 पिक्सल का Regulations दिया गया है जैसा कि इस अमोलेड द्वारा कर किया गया है। और इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है जो कि इसकी स्क्रीन को बहुत ही ज्यादा स्मूथली बनता है।

Vivo Y200 प्रोसेसर

Vivo Y200 Review
Vivo Y200 Review

जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दो कि इस मोबाइल फोन की प्रोसेसर एंड्रॉयड 13 पर आधारित है। और इसमें फन टच 13 को भी अपडेट किया गया है वहीं पर इसके चिपसेट की बात करें तो इसमें कलम स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 तथा ऑक्टा कोर के चिपसेट को लगाया गया है

Vivo Y200 कैमरा

जानते हैं कि वीवो मोबाइल फोन कैमरा के मामले में काफी बेहतरीन मोबाइल फोन है। तो इस मोबाइल फोन में भी बेहतरीन मोबाइल फोन कैमरा दिया गया है।

जैसा कि दोस्तों इस मोबाइल फोन में 64 मेगापिक्सल 2 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा और इसमें सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल कर दिया गया है जो की 1080 पिक्सल की सपोर्ट सिस्टम का अपडेट रखता है।

Vivo Y200 फीचर्स

विवो Y200 मोबाइल फोन की फीचर्स में कई जैसे नए-नए फीचर्स को ऐड किया गया जैसा कि इसमें फिंगरप्रिंट्स को डिस्प्ले में दिया गया है ना की साइड में। वहीं पर इसमें और नए-नए फीचर्स को ऐड किया गया है इसमें इसकी वाई-फाई लेंथ को पढ़ा दिया गया है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी काफी ज्यादा बेहतरीन दी गई है।

Vivo Y200 बैटरी

Vivo y200 मोबाइल फोन की बैटरी की बात करें तो इस मोबाइल फोन में 4800 mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है और इस मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए इसमें 44 वाट का एक वाट चार्जर दिया गया। जो काफी बेहतरीन चार्ज है यह चार्ज 28 मिनट में 50% तक मोबाइल फोन चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Vivo Y200 कलर

 अगर आप सभी को इस मोबाइल फोन की कलर के बारे में जानना है और आपको पता करना है कि समय किस कलर के मोबाइल को फोन को भाई करना है तो दोस्तों जान ले इस मोबाइल फोन में जंगली ग्रीन और desert गोल्ड को दिया गया है।

Vivo Y200 स्टोरेज

दोस्तों इस मोबाइल फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इस इंडियन मार्केट में लाया गया है जो भी काफी ज्यादा खास है।

Vivo Y200 प्राइस

Vivo Y200 मोबाइल फोन की प्राइस के बारे में बात कर दिया मोबाइल फोन तकरीबन 18698 रुपए के आसपास मिल सकता है लेकिन या प्राइस कम ज्यादा भी हो सकती है।

तो दोस्तों आप सभी लोग समझ गए होंगे कि मोबाइल में कौन सी ऐसी खास बातें हैं जिनको बाय करना जरूरी है। और इसको buy करने से पहले इसके बारे में जानना जरूरी क्योंकि यह इसकी प्राइस भी लोकल लोगों के लिए हाई है। और कम बजट वालों के लिए भी ज्यादा है तो अगर आपके मोबाइल फोन पसंद है तभी buy करेगा धन्यवाद।

1 thought on “ Vivo Y200 मोबाइल फोन के बारे में नहीं जानते हैं खास बातें तो जान ले, नहीं तो खरीदने के बाद हो सकता है पछतावा जाने फुल डीटेल्स”

Leave a Comment